ब्रेकिंग न्यूज़:-

ब्रेकिंग न्यूज़:- "वस्त्रदान जैसे अनेक सामाजिक कार्यों के माध्यम से युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत का केंद्र बने."

Friday 24 April 2020

आस -पास के गांव में जाकर महामारी कोरोना वायरस से लोगों को किया जागरूक दीपक चन्द्रा:-

आस -पास के गांव में जाकर महामारी कोरोना वायरस से लोगों को किया जागरूक दीपक चन्द्रा:-

जांजगीर-चाम्पान्यूज़:- जन जागरूकता अभियान चलाकर वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए लोगों को मोबाइल पर आयोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करा कर उसके उपयोगिता को सभी को बताया जा रहा एवं साथ ही जरूरतमंदो को मास्क के साथ डेटॉल साबुन लोगों के पास जा कर वितरण किया। जरूरी काम होने और ही घर से मास्क लगाकर निकलने लोगों को प्रेरित कर रहे है।
 

     दीपक चन्द्रा ने बताया कि वो बिलासपुर में मौलाना आज़ाद शिक्षा महाविद्यालय के बी.एड. प्रथम वर्ष में अध्ययन रत है। साथ ही वो जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में पैरालीगल वालंटियर्स,राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक, जज़्बा एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी के समाजसेवक, यूथ कम्युनिटी एंड एजुकेशन सोसाइटी जैसे सामाजिक संस्थाओ से जुड़ कर समाज के लिए कार्य करते रहते है।

  लॉकडॉन के चलते वो अपने निवास ग्राम में रहकर ही महामारी कोरोना वायरस से लोगो को बचने के लिए लोगो के मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करवा कर लोगों को जागरूक कर रहे। इस तरह 4 दिन में इन्होंने आस-पास के गांव में जाकर 316 लोगों के मोबाइल में ऐप डाउनलोड करवा चुके है। लोगों को जागरूक करते हुए जरूरतमंदों को मास्क का भी वितरण किया।



No comments:

Post a Comment