ब्रेकिंग न्यूज़:-

ब्रेकिंग न्यूज़:- "वस्त्रदान जैसे अनेक सामाजिक कार्यों के माध्यम से युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत का केंद्र बने."

Monday 8 June 2020

प्रदेश में फिर 12 घंटे में 105 पॉजिटिव मरीज…बिलासपुर, रायगढ़, जांजगीर सहित इन जिलों में मिले नए मरीज...एक कोरोना पॉजिटिव की मौत, साथ ही 38 नए मामले….

प्रदेश में फिर 12 घंटे में 105 पॉजिटिव मरीज…बिलासपुर, रायगढ़, जांजगीर सहित इन जिलों में मिले नए मरीज...एक कोरोना पॉजिटिव की मौत, साथ ही 38 नए मामले:-

रायपुर न्यूज़:- सोमवार को कुल नए 67 मरीजों के मिलने के बाद फिर 38 मरीजो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है जिसकी मिलने के बाद अब 12 घण्टे में कुल 105 पोसिटिव मरीज अब तक सामने आ चुके है। 38 नए मरीजो में 10 सरगुजा, 9 मुंगेली,6 रायगढ़,5 जांजगीर,4 बिलासपुर ,2 सूरजपुर, 1 जशपुर से है ।
     दुर्ग निवासी 24 वर्षीय महिला रोगी को दो जून को एम्स के नेफ्रोलॉजी विभाग में एडमिट किया गया था. महिला को ल्यूपस नेफ्रेटिस, ग्रेड-4, एसएलई और टीबी का एक्टिव रोगी पाया गया।रोगी को लंबे समय से स्टिरियॉड थैरेपी प्रदान की जा रही थी. रोगी के इलाज से पूर्व उसका सैंपल कोविड-19 जांच के लिए लैब भेजा गया जहां वह पॉजीटिव आया।
    रविवार रात्रि उसे कोविड-19 वार्ड के आईसीयू में एडमिट किया गया जहां शाम पांच बजे कार्डियो रेस्पेरेटरी अरेस्ट के बाद काफी प्रयासों के बावजूद उसकी मृत्यु हो गई. एम्स रायपुर के निदेशक प्रो. नितिन एम. नागरकर ने ट्वीट कर महिला की मौत की पुष्टि की है।




No comments:

Post a Comment