ब्रेकिंग न्यूज़:-

ब्रेकिंग न्यूज़:- "वस्त्रदान जैसे अनेक सामाजिक कार्यों के माध्यम से युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत का केंद्र बने."

Thursday 10 December 2020

प्रथम सेमेस्टर स्नातकोत्तर के कक्षाओ मे प्रवेश पंजीयन की अंतिम तिथि मे वृद्धि,अब इस 14 दिसम्बर 202 तारीख तक भर सकते है फार्म:-

 प्रथम सेमेस्टर स्नातकोत्तर के कक्षाओ मे प्रवेश पंजीयन की अंतिम तिथि मे वृद्धि,अब इस 14 दिसम्बर 202 तारीख तक भर सकते है फार्म:-


बिलासपुर न्यूज़:- अटल बिहारी वाजपेयी विश्विद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालय और विश्वविद्यालय शिक्षण विभाग में संचालित स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश के लिए ऑनलाइन पंजीयन की स्थिति में वृद्धि की गई है। अटल बिहारी वाजपेई विश्वविद्यालय द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार ऑनलाइन माध्यम से प्रवेश के लिए पंजीयन 1 दिसंबर से शुरू किया गया था। वहीं अब पंजीयन की अंतिम तिथि 14 दिसंबर निर्धारित की गई है।


     जारी अधिसूचना के अनुसार शैक्षणिक सत्र 2020-21 में सभी संबद्ध महाविद्यालयों,विश्वविद्यालय शिक्षण विभाग और शासकीय ई राघवेंद्र राव स्नातकोत्तर विज्ञान महाविद्यालय मे स्नातकोत्तर,स्नातकोत्तर पत्रउपाधि पाठ्यक्रम और प्रमाण पत्र पाठ्यक्रमों (विश्वविद्यालय शिक्षण विभाग) के प्रथम वर्ष/प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश के लिए ऑनलाइन माध्यम से पंजीयन हेतु अंतिम तिथि में वृद्धि की गई है। इसकी संशोधित समय सारणी के अनुसार ऑनलाइन माध्यम से प्रवेश के लिए पंजीयन शुरू होने की तिथि 1 दिसंबर, वही प्रवेश पंजीयन के लिए अंतिम तिथि 14 दिसंबर रखी गई है।



      पोर्टल में प्रथम मेरिट सूची जारी किए जाने की तिथि 15 दिसंबर, महाविद्यालय द्वारा चयन सूची जारी किए जाने की तिथि 15 दिसंबर और संबंधित महाविद्यालय में प्रवेश तथा शुल्क भुगतान की अंतिम तिथि 21 दिसंबर निर्धारित की गई है।

No comments:

Post a Comment