ब्रेकिंग न्यूज़:-

ब्रेकिंग न्यूज़:- "वस्त्रदान जैसे अनेक सामाजिक कार्यों के माध्यम से युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत का केंद्र बने."

Thursday 22 August 2019

जज़्बा एजुकेशन एवं वेलफेयर सोसायटी ने सिंधी कॉलोनी में 25 अगस्त को विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा...

जज़्बा एजुकेशन एवं वेलफेयर सोसायटी ने सिंधी कॉलोनी में 25 अगस्त को विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा:-


बिलासपुर:- जज़्बा एजुकेशन एन्ड वेलफेयर सोसायटी के द्वारा 25 अगस्त,रविवार को पूज्य सिंधी पंचायत भवन सिंधी कॉलोनी बिलासपुर में रक्तदान का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में सभी रक्तदाताओं के प्रोत्साहन के लिए निःशुल्क लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस उपहार स्वरूप बनाया जाएगा। 
 इस कार्यक्रम का आयोजन सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक किया जाना है। एवं निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण में डॉ. श्रीमती बी. जेसवानी -जनरल एवं स्त्रीरोग चिकित्सक व डॉ. विशाल चौधरी -दन्त चिकित्सक रक्तदाताओं का निःशुल्क स्वस्थ्य परीक्षण भी किया जाएगा। इसके अलावा थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों और शिविर में आएं लोगो का मार्गदर्शन के लिए ब्रम्हकुमारी मंजू दीदी के आशीर्वचनों का कार्यक्रम सुबह 12बजे से 1 बजे तक किया जाएगा। 


   इस शिविर का आयोजन जज़्बा एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसायटी के संरक्षक गिरीश लालचंदानी जी के माता- पिता के स्मृति में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जसमें रक्तदाता अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान करें जिससे थैलेसीमिया का नामो निशान इस देश से मिट जाएं एवं लोगों को रक्त की सहायता के लिए आगे आए जिससे लोगों को रक्त की सहायता मिल सकें।

रक्तदाताओं के लिए एक विशेष उपहार


____________________________________________________










No comments:

Post a Comment