ब्रेकिंग न्यूज़:-

ब्रेकिंग न्यूज़:- "वस्त्रदान जैसे अनेक सामाजिक कार्यों के माध्यम से युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत का केंद्र बने."

Monday 26 August 2019

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा हाल में बढाये गये obc वर्ग आरक्षण से अनारक्षित वर्ग के लोगों नें तय सीमा 50% से अधिक होनें पर एस. डी. एम. को ज्ञापन सौपा गया एवं कम करने की मांग किए..

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा हाल में बढाये गये obc वर्ग आरक्षण से अनारक्षित वर्ग के लोगों नें तय सीमा 50% से अधिक होनें पर एस. डी. एम. को ज्ञापन सौपा गया एवं कम करने की मांग किए :-




कबीरधाम:- ओबीसी वर्ग का आरक्षण 50% से अधिक हो जाने पर एक एस. डी. एम. को ज्ञापन सौपा गया ।छत्तीसगढ़ में वर्तमान सत्ताधीश पार्टी के मुख्यमंत्री के द्वारा अन्यायपूर्ण और भेदभाव को बढ़ावा देते हुए किये घोषणा । अब छत्तीसगढ़ में आरक्षण की सीमा 58% से बढ़ाकर 72% कर दी गई है,के विरोध में पंडरिया नगर के सामान्य वर्ग के सभी समुदाय के वरिष्ठजन एवं युवा वर्ग पुरजोर ढंग से इस निर्णय का विरोध नगर के गांधी चौक से समीप पानी टंकी में इक्कठे होकर छत्तीसगढ़ शासन के विरुद्ध तथा आरक्षण के आधार को आर्थिक किये जाने के पक्ष में नारेबाजी करते हुए दोपहिया वाहन रैली निकल गया। 
ज्ञापन पत्र
  अनुविभागीय दण्डाधिकारी के समक्ष पहुचकर विरोध जताते हुए,अपनी मांग ज्ञापन स्वरूप राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री,राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन सौंपा। विरोध की इस पहल को नगर के विद्वत समाज के वकीली पेशे के लोगो ने भी समर्थन किया। जिमसें केशरी नंदन तिवारी, कृपेन्द्र तिवारी, आनंद सिंह, हिमांशु सिंह ठाकुर एवं अनेक वरिष्ठगढ़ उपस्थित थे।







No comments:

Post a Comment