ब्रेकिंग न्यूज़:-

ब्रेकिंग न्यूज़:- "वस्त्रदान जैसे अनेक सामाजिक कार्यों के माध्यम से युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत का केंद्र बने."

Sunday 11 August 2019

SSC Multi Tasking (NON-TECHNICAL) Staff Exam में एक परीक्षार्थी अपने भाई की जगह परीक्षा में शामिल हुआ,जानें कैसे पड़काया ..

SSC Multi Tasking (NON-TECHNICAL) Staff Exam  में एक परीक्षार्थी अपने भाई की जगह परीक्षा में शामिल हुआ,जानें कैसे पड़काया ..



एग्जाम न्यूज़:- SSC MTS  की परीक्षा में एक परीक्षार्थी की जगह बैठा परीक्षा में एक युवक पकड़ा गया ।उस युवक का नाम मुन्ना भाई है, अपने भाई के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। मुन्ना भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। 
  SSC MTS की परीक्षा टीसीएस डिजिटल आईओएन जेड जिले में किया जा रहा था। परीक्षा देने आये एक परीक्षार्थी विनय दिनकर निवासी गांव सबनीमा अथमलगोला जिला पटना बिहार को शक होने पर पकड़ा गया। उसके पास से फर्जी आधार कार्ड बरामद हुआ है।SSC MTS की परीक्षा में जब किया फोटो व ID का मिलान तो हुआ।तक परीक्षार्थी पकड़ में आया।
   स्केनिंग के दौरान आया पकड़ में केन्द्र व्यवस्थापक को स्केनिंग के दौरान उस पर शक हुआ। पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने भाई रामधारी सिंह के स्थान पर परीक्षा देने आया था। उसने अपने भाई का फर्जी आधार कार्ड बनवाया और परीक्षा देने पहुंच गया। इस मामले में आई मैनेजर जितेन्द्र कुमार ने पकड़े गये परीक्षार्थी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया गया।



विज्ञापन:-







No comments:

Post a Comment