ब्रेकिंग न्यूज़:-

ब्रेकिंग न्यूज़:- "वस्त्रदान जैसे अनेक सामाजिक कार्यों के माध्यम से युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत का केंद्र बने."

Thursday 9 April 2020

छत्तीसगढ़ के कटघोरा कोरबा जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज ,अब प्रदेश में कुल 11 संक्रमित मरीजो की संख्या,टी.एस. सिंहदेव ने कहा -14दिन और बढ़ेगा लॉकडाउन :-

छत्तीसगढ़ के कटघोरा कोरबा जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज,अब प्रदेश में कुल 11 संक्रमित मरीजो की संख्या,टी.एस. सिंहदेव ने कहा -14दिन और बढ़ेगा लॉकडाउन :-


कोरबा न्यूज़:- प्रदेश के कोरबा में एक और व्यक्ति में कोरोना होने की पुष्टि हुई है. बतादें ये व्यक्ति संक्रमित तब्लीगी जमाती किशोर के संपर्क में आया हुआ था. इस व्यक्ति के कोराना पॉसिटिव होने के बाद अब छत्तीसगढ़ में संक्रमितों की संख्या 11 पहुंच गई है। हालांकि इन संक्रमित में 9 ठीक होकर घर जा चुके हैं. बुधवार देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे देर रात रायपुर एम्स में एडमिट  किया गया है।



      स्वास्थ्य प्रशासन के मुताबिक कटघोरा में तब्लीगी किशोर के संपर्क में आए लोगों को संदिग्ध मानते हुए क्वारैंटाइन कर दिया गया था. दो दिन पहले सभी के सैंपल जांच के लिए गए थे. अधेड़ की रिपोर्ट आने के बाद से उनके परिवार को भी सरकारी क्वारैंटाइन भेज दिया गया है. तब्लीगी जमात से लौटे प्रदेश के 170 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. कोरबा से अब तक 3 मरीज हो चुके हैं. इसके अलावा रायपुर से 5, राजनांदगांव, भिलाई और बिलासपुर से एक-एक मरीज मिले हैं।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा- लॉकडाउन खोलने में जल्दबाजी ठीक नहीं:-
       छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने लॉकडाउन की अवधि 14 दिन के लिए और बढ़ाने की मांग की है।प्रदेश सरकार ने स्वास्थ्य विभाग से लॉकडाउन हटाने के संबंध में अभिमत मांगा था। देर रात 11वां मरीज मिलने के बाद सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा- इसीलिए कह रहा हूं। लॉकडाउन खोलने में जल्दबाजी न हो. हमें और भी परीक्षण की जरूरत है।


No comments:

Post a Comment