ब्रेकिंग न्यूज़:-

ब्रेकिंग न्यूज़:- "वस्त्रदान जैसे अनेक सामाजिक कार्यों के माध्यम से युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत का केंद्र बने."

Saturday 3 August 2019

नशा से धुत युवक ने कार चलता हुए ,एक- एक कर के छः लोगो को टक्कर मारते गया ,एक बुजुर्ग महिला की गंभीर हालत हो गईं...



तख़तपुर:- नशे से धुत कर चालक ने 6 लोगो को टक्कर मारते चला गया ,फिर गाड़ी हो एक मकान में घुसा दिया । आस पास के लोगो ने नशे से धुत चालक की अच्छी तरह से पिटाई की। ये युवक मुंगेली से थे । तख़तपुर आकर  6 लोगो ने कूद कर अपना जान बचाए और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी।मुंगेली के लड़के ने वैगनआर क्रमांक सीजी 28 एच 5481 तखतपुर कल रात पहुंचे।



           पहले बेलपान रोड में जाकर जमकर शराब पी और वहीं से अपनी कार को लेकर आए तीनों युवकों ने इतनी शराब पी रखी थी कि तीनों को होस नही था और गाड़ी को तेज गति से चला रहे थे और अपनी कार को बेलपान रोड से तखतपुर की ओर मोड़ दिया, जिससे यह घटना घट गई।मोड़ने  के बाद गाडी की गति इतनी हो गयी की चालक अनियंत्रित हो गया ।पहले उसने मस्जिद के पास से पैदल समान लेकर जा रहे एक महिला को इस कदर ठोकर मारी कि सड़क किनारे पहुँच गई, 

    वही मस्जिद और सुभाष नगर के आसपास के लोग जब मदद के लिए दौड़े तब कार चालक होश में नहीं था और कार उन्हीं लोगों के पीछे दौड़ने लगी। और 6 लोगों ने खुद कर अपना जान बचाया।फिर कार घर में जा कर धस गया।सुचना मिलते ही पुलिस पहुँची और तीनो को भीड़ से निकाल कर थाने ले गई, कार में पाए शराब की बोतल और डिस्पोजल,पानी पाऊच को जप्त कर इन तीनो पर कार्यवाही करने के लिए थाने ले गए।



     

                                  विज्ञापन:-

















No comments:

Post a Comment