ब्रेकिंग न्यूज़:-

ब्रेकिंग न्यूज़:- "वस्त्रदान जैसे अनेक सामाजिक कार्यों के माध्यम से युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत का केंद्र बने."

Wednesday 11 September 2019

इस बार फिर अटल बिहारी यूनिवर्सिटी के दीक्षान्त समारोह में बिलासपुर विधायक शैलेस पांडेय का अतिथि की सूची में नाम नही

इस बार फिर अटल बिहारी यूनिवर्सिटी के दीक्षान्त समारोह में बिलासपुर विधायक शैलेस पांडेय का अतिथि की सूची में नाम नही:-




बिलासपुर:- अटल बिहारी विश्वविद्यालय में छात्रों ने कुलपति और रजिस्ट्रार के कक्ष में पहुंचकर जंकर विरोध प्रदर्शन किया। जमकर नारेबाजी की बिलासपुर  विधायक के समर्थन में जिन्दाबाद के नारे लगाए। 
   एनएसयूआई प्रदेश सचिव की अगुवाई में छात्रों ने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी विश्वविद्यालय प्रबंधन ने छात्रों को उत्तेजित किया है। अटल बिहारी बाजपेयी विश्वविद्यालय के द्वितीय दीक्षांत समारोह में आमंत्रण को लेकर उपजे विवाद बढ़ता नजर आ रहा है।
    इस समारोह में सांसद अरुण साव और महापौर किशोर राय को आमंत्रित करते हुए मंच में विशेष स्थान दिया गया है, तो वही शहर विधायक शैलश पांडेय का नाम कहीं नहीं देखने को मिल रहा है। 
  इसे लेकर एकबार फिर विवाद उपज चूका है, समर्थकों ने आज यूनिवर्सिटी का घेराव करके जमकर हंगामा मचाया है, यूनिवर्सिटी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करते हुए भेदभाव का आरोप लगाया गया है।
    स्थानीय विधायक अपमान किया है। अपमान को किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा।धरना प्रदर्शन के दौरान विश्वविद्यालय प्रबंंधन ने छात्रों को समझाने का प्रयाविस किया। 
   संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने और जानबूझकर विधायक शैलेन्द्र पाण्डेय को अपमानित किए जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। समर्थकों ने फिर से कार्ड की छपाई कराकर पुनः मचस्थ अथिति के नाम पर विचार करने की मांग की है।

   देखते ही देखते विवाद बढ़ने लगा, मामले की जानकारी लगते ही तखतपुर विधायक रश्मि सिंह भी विवि पहुँच गई, उन्होंने ने भी महापौर के नाम पर आपत्ति जताते हुए शैलेश पांडेय को मंच पर स्थान देने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment